कोरोना वायरस महामारी के बीच पोर्न देखने मे भारतीय पहले नंबर पर।Indians are at no. 1 position in watching porn during coronavirus pandemic

2242

आज पूरा विश्व कोरोना वायरस की चपेट मे है, सभी लोग अपने घरों मे बैठे और सम्पूर्ण देश ठप पड़े है।भारत मे भी 3 मई तक लोकडाउन को बड़ा दिया गया है और लोगो के पास घर बैठने के अलावा कोई चारा नही बचा है।ऐसे मे लोगो का घर बैठे बैठे बोर होने भी बहुत आम है, और इसी के लिए सरकार ने कई सर्व-प्रचलित धारावाहिक जैसे रामायण और महाभारत को DD National पर प्रस्तुत करने का निर्णय लिया है।लोगो ने भी घर बैठकर परिवार के साथ समय बिताना सिख लिया है।इन सबके बीच एक रिपोर्ट के अनुसार भारत मे पोर्न देखने वालों मे भी काफी इजाफा हुआ है।

अभी थोड़े दिन पहले पॉर्न-हब नामक वेबसाइट ने अपना प्रीमियम कंटेंट सभी लोगो के लिए मुफ्त कर दिया था।अब लॉकडाउन और फ्री कंटेंट मिलने के चलते पोर्न देखने वालों मे एक भारी इजाफा पूरे विश्वभर के देशों मे देखा गया है।मगर भारतीय इस दौड़ मे सबसे आगे रहे है।

यह रिपोर्ट पोर्न-हब वेबसाइट ने ही निकाली है और इसके अनुसार 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान भारत मे पोर्न देखने मे काफी इजाफा हुआ है।इसके अनुसार भारत से आने वाला डाटा-ट्रैफिक लगभग 95% से बढ़ गया है जो कि दूसरे देशों से बहुत ज्यादा है।
इटली और रूस मे भी लॉक डाउन होने से पोर्न देखने मे 55% का इजाफा हुआ जो कि काफी ज्यादा है लेकिन भारत के सामने यह आंकड़ा काफी छोटा लगता है।
फ्रांस मे लॉकडाउन के होने से 40% की वृद्धि हुई थी जबकि जर्मनी मे यह आंकड़ा 25% पर ही थम गया था।

भारत मे पोर्न देखने वालों मे वृद्धि होन काफी स्वाभाविक है क्योंकि भारत की जनसँख्या काफी ज्यादा है और उसमें से जो लोग पहले व्यस्त रहने के कारण बिलकुल पोर्न नही देखते थे अब वे भी इसके आदि होने लगे है और जो लोग पहले से ही पोर्न देखने के आदि है अब वो और खाली समय मिलने के कारण और ज्यादा पोर्न देख रहे है।

इसपर आपकी क्या राय है वो आप हमको कमेंट करके बता सकते है।आज के आर्टिकल मे बीएस इतना ही अगर आपको यह आर्टिकल पसन्द आता है तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे और ऐसी ही नई-नई जानकारी पाने के लिए व विज्ञान की समझ लेने के लिए हुमादि वेबसाइट को सब्सक्राइब करे।आपसे मुलाक़ात होगी फिर किसी रोमांचक आर्टिकल के साथ।तब तक के लिए जय हिंद।