इरफान के बाद दूसरा बड़ा झटका 24 घण्टे के अंदर दो बड़ी Bollywod शख्शियतों का निधन | 67 वर्ष की उम्र में Rishi Kapoor का निधन

1138

Bollywood के दिग्गज अभिनेता और अदाकार ऋषिकपूर (Rishi Kapoor) का आज 67 वर्ष की आयु में मुम्बई स्थित एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है, पिछले कुछ हफ़्तों से सूत्रों के जरिए लगातार उनके अस्वस्थ होने की खबरे आ रही थी पर आज उनके निधन के साथ ही इस सिलसिले का अंत हो गया है, पिछले 24 घंटो में ये दूसरे Bollywood अभिनेता का निधन है, मालूम हो कि कल यानी 29 अप्रैल को दोपहर 1 बजे अभिनेता इरफान खान के निधन की भी खबर सामने आई जिसके बाद से देश-विदेश और Filmindustry में मौजूद उनके सभी फैन मायूस हो गए थे।

अमिताभ ने दी खबर

Big-b ने ट्वीट कर दी जानकारी :

दरअसल, इस खबर की पुष्टि तब हुई जब 9:32 पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने आपने
Official Twitter Handle से ट्वीट कर लिखा कि :
T 3517 – He’s GONE .. ! Rishi Kapoor .. gone .. just passed away .. I am destroyed ! (हिंदी अनुवाद :- टी 3517 – वह चले गए ..! ऋषि कपूर .. गए .. बस गुज़र गए .. मैं बर्बाद हो गया हूँ!) इसके बाद से ही पूरा bollywod जगत सत्ते में है, एक के बाद एक दो दिग्गज एक्टर के निधन होने से राजनीति से लेकर खेल जगत की सभी हस्तियां गमगीन है।

कैसे? How Rishi Kapoor passed away

पिछले साल ऋषि सेप्टेम्बर के अंत मे 1 वर्ष का लंबा समय तक इलाज करवा कर अमेरिका से भारत लौट थे उसके बाद से ही , सूत्रों के अनुसार साल 2020 की शुरवात में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) देश की राजधानी दिल्ली में उनके आने वाली फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग कर रहे थे, जब वह अचानक एक दिन सेट पर बीमार हो गए तब उन्हें मुम्बई स्थित हॉस्पिटल में भेज दिया गया, इलाज के दौरान ही यह पता चला कि ऋषि कपूर को कैंसर हो गया है, इसी बीच लगातार उनके स्वस्थ में कबि सुधार तो कभी गंभीरता की खबरे सामने आते रही और उसी कैंसर से जंग लड़ते हुए आज मुम्बई में उनका निधन हो गया है।

Rishi Kapoor
ऋषि कपूर का अंतिम ट्वीट

क्या थे आखिरी शब्द ? Rishi Kapoor Last Words

आखरी बार 2 अप्रैल को शशि कपूर ने अपने औपचारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर देश सभी देशवासियों से Lockdown के नियनो का पालन करने की अपील करते हुए लिखा था कि सभी समाज और धार्मिक आस्थाओं से आने वाले भाइयो और बहनों कृपया कर हिंसा को सहारा बनाकर हमारे रक्षकों Doctors , पुलिसकर्मियों और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को आहत ना करे इस दौरान पूरे देश को साथ खड़े होने की आवश्यकता है जय हिंद 🇮🇳
कोई नही जानता था कि यह उनका आखरी ट्वीट होने जा रहा है पूरा Briefingpedia परिवार उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता है, यह थी एक रिपोर्ट Briefingpedia Express की ओर अन्य खबरों और Updates से जुड़े रहने के लिए अभी Notification onn करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here